कॉमेडी व ड्रामे से भरपूर होगी फ़िल्म “हुन तां भोग ही पैंगे “

फरीदाबाद /अतुल्यलोकतंत्र :एनसीआर इंफोटेनमैंट द्वारा फरीदाबाद के एक होटल में फ़िल्म “हुन तां भोग ही पैंगे” को लेकर प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। यह फ़िल्म आरना मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनी है। इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर अमितांश और को-प्रोड्यूसर दिव्या कपूर हैं और फ़िल्म को डायरेक्ट किया है मीनार मल्होत्रा ने। इस फ़िल्म में आपको भरपूर कॉमेडी और ड्रामा देखने को मिलेगा। फ़िल्म वर्ष 2020 के पहले क्वार्टर में रिलीज़ होनी है। मुख्य भूमिकाओं में आपको दिखेंगे सारा गुरपाल, बी.एन. शर्मा, हरदीप गिल, नैंसी अरोरा, कैम्ज़ सिंह व अमितांश।

एनआईटी-2 के निवासी व इस फ़िल्म के प्रोड्यूसर अमितांश अपने करियर में कई बेहतरीन फ़िल्में बना चुके हैं। कड़ी मेहनत और संघर्ष के कई वर्षों बाद 2016 में उन्होंने फ़िल्म जगत में एक पंजाबी फ़िल्म ‘दुल्ला भट्टी’ के साथ अपना पहला कदम रखा जिसके डायरेक्टर मीनार मल्होत्रा थे और मुख्य कलाकार बिन्नू ढिल्लों, बी.एन.शर्मा, अमन हुंडल आदि थे। यह फ़िल्म उनके अपने बैनर ‘आरना मोशन पिक्चर्स’ के तले बनी थी। यही कदम उनकी सफलता की पहली सीढ़ी बना, क्यूंकि पीटीसी पंजाबी फ़िल्म अवॉर्ड्स में इस फ़िल्म ने नेगेटिव रोल में सर्वश्रेष्ठ भूमिका का ख़िताब जीता। इतना ही नहीं, फ़िल्म फेयर अवॉर्ड्स की पंजाबी श्रेणी में इसे बेस्ट एक्ट्रेस के लिए भी मनोनीत किया गया था।

अमितांश की पहली फ़िल्म ‘दुल्ला भट्टी’ ने ज़बरदस्त धूम मचाई और भारत ही नहीं बल्कि अमरीका, कैनेडा और यूके में भी अपार सफलता हासिल की। को-प्रोड्यूसर दिव्या कपूर का कहना है – “मैं हमेशा से ही एक अच्छी फ़िल्म का हिस्सा बनना चाहती थी लेकिन फरीदाबाद में रहते मुझे इसका अवसर नहीं मिला”। उन्होंने बताया के करीब 1 साल पहले उनकी मुलाक़ात एक कार्यक्रम में अमितांश से हुई तो पता चला कि पंजाबी हिट फ़िल्म ‘दुल्ला भट्टी’ उन्होंने ही बनाई है। “तब मैंने इनके साथ फ़िल्म बनाने की इच्छा ज़ाहिर की और इस तरह से मुझे फ़िल्म का को-प्रोड्यूसर बनने का मौका मिला।

अगर हम फ़िल्म की बात करें तो सारी शूटिंग फरीदाबाद और पंजाब में की गई है। जैसे की फ़िल्म के नाम से ही पता चलता है की फ़िल्म कॉमेडी, ड्रामा, सस्पेंस व थ्रिल से भरपूर है। अमितांश का कहना है की फ़िल्म आजकल के युवाओं को ध्यान में रखकर बनाई गई है। अमितांश की हमेशा यही कोशिश रहती है कि, वह अपनी फ़िल्मों में फरीदाबाद के कलाकारों को ज़्यादा से ज़्यादा मौका दें ताकि शहर के लोगों को फ़िल्म जगत से जुड़ने का मौका मिले। इस फ़िल्म में भी शहर के कई नवोदित कलाकारों, जैसे गौरव गुलाटी, जगजीत कौर मल्होत्रा इत्यादि का अभिनय देखने को मिलेगा।

फरीदाबाद के लिए यह बड़े गर्व की बात है कि प्रोड्यूसर अमितांश ने एक शॉर्ट फ़िल्म ‘ब्लाइंड डेट’ भी बनाई थी जो चौथे देहरादून अंतरराष्ट्रीय फ़िल्म फेस्टिवल में नामांकित हुई। इसके बाद उनकी दो शॉर्ट फ़िल्में ‘रिपोर्ट कार्ड’ एवं ‘मुक्ति’ को लिफ्ट ऑफ़ सेशन्स 2019 UK में नामांकित किया गया था।

Leave a Comment