भाई को याद कर भावुक हुई श्वेता सिंह कीर्ति, लिखा ये इमोशनल नोट

New Delhi/Atulya Loktantra: आज बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सुशांत सिंह राजपूत आज सुशांत का जन्मदिन है. पिछले साल 14 जून सुशांत अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे. उनकी अचानक हुई मौत से पूरा देश दुखी था. अगर आज वो हमारे बीच होते, तो अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे होते. उनके जन्मदिन के मौके पर उनके फैंस और उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति उन्हें याद किया.

सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन के मौके पर श्वेता सिंह कीर्ति ने थ्रोबैक तस्वीरों का एक कोलाज शेयर किया है. इन तस्वीरों में सुशांत सिंह राजपूत, उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति, उनकी भतीजी और परिवार के अन्य सदस्य हैं. इस कोलाज में श्वेता और सुशांत की बचपन की भी एक तस्वीर है. इसके साथ ही श्वेता ने एक इमोशन नोट के जरिए बताया कि सुशांत उनकी लाइफ का हिस्सा रहे हैं.

हिस्सा रहेंगे सुशांत
श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा,”लव यू भाई. आप मेरा हिस्सा हो और हमेशा ही रहोगे..” श्वेता के इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस कमेंट कर दिवंगत एक्टर को याद को कर रहे हैं और दिल छू लेने वाले कमेंट कर रहे हैं. इसके अलावा श्वेता सिंह कीर्ति ने एक और पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने बताया कि भाई के जन्मदिन पर उनके एक सपना पूरा हो रहा है. एस्ट्रोफिजिक्स की पढ़ाई के लिए सुशांत सिंह राजपूत के नाम स्कॉलरशिप दी जाएगी.

सुशांत के नाम स्कॉलरशिप
श्वेता सिंह कीर्ति ने लिखा,”मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि भाई के 35वें जन्मदिन पर, उनके एक सपने को पूरा करने की ओर कदम बढ़ाया है. यूसी बर्कले में सुशांत सिंह राजपूत मेमोरियल फंड 3500 डॉलर देगा. यूसी बर्कले में एस्ट्रोफिजिक्स में रूचि रखने वाला कोई भी छात्र इसके फंड के लिए अप्लाई कर सकता है.” उन्होंने आगे लिखा,”हैप्पी बर्थडे मेरे छोटे भाई. उम्मीद करती हूं, तुम जहां भी हो खुशी से रह रहे होगे.”

 

Leave a Comment