विद्या बालन की फिल्म “शकुंतला देवी” का दूसरा गाना हुआ रिलीज

0

New Delhi/Atulya Loktantra: अमेज़न प्राइम वीडियो की अपकमिंग बायोग्राफिकल फ़िल्म ‘शकुंतला देवी’ का नया गाना रिलीज़ कर दिया गया है। पास नहीं तो फेल नहीं के बाद यह इस फ़िल्म का दूसरा गाना है। इस गाने में शकुंतला देवी की मस्ती दिखाई गई है। गाने में शकुंतला देवी इंग्लैंड की गलियों में ज़िंदगी की मज़े ले रही हैं।

इस गाने में दिखाया गया है बिना किसी औपचारिक शिक्षा वाली शकुंतला देवी इंग्लैंड गई है। वह अपने आप को ब्रिटिश रंग ढ़ंग में खुद को ढाल रही है। गाने में विद्या बिल्कुल फ्री दिख रही हैं। वहीं, गाने से शकुंतला देवी के किरदार को भी देखने का मौका मिलता है। इस गाने को सुनिधि चौहान ने अपनी आवाज़ दी है और संगीतकार सचिन-जिगर ने म्यूज़िक दिया है। गीत के बोल गीतकार वायु द्वारा लिखे गए हैं।

इस गाने को लेकर म्यूजिकल जोड़ी सचिन-जिगर ने कहा कि वायु इसे ने खूबसूरत शब्दों को पिरोया है। हमेशा की तरह, सुनिधि ने अपनी अविश्वसनीय आवाज के साथ गीत को जीवंत किया है। विद्या बालन के आकर्षण और शानदार स्क्रीन उपस्थिति एक बार फिर दर्शकों का दिल जीत लेगी।’ इसके अलावा दोनों ने कहा कि इस गाने के माध्यम से यह सार भी बताने की कोशिश की गयी है की शकुंतला देवी एक स्वतंत्र महिला थीं।

आपको बता दें कि विद्या बलान स्टारर यह फ़िल्म 31 जुलाई को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। फ़िल्म में ह्यूमन कम्प्यूटर के नाम से फेमस शकुंतला देवी की कहानी दिखाई जाएगी। शकुंतला देवी ने दो बार 13 अंकों की संख्या को केवल 28 सेकंड में गुणा करने के लिए गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवाया है। इस फ़िल्म में विद्या के अलावा जीशु सेनगुप्ता और अमित साध भी अहम भूमिका में दिखेंगे।

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here