Netflix ने किया ‘फ़्री सब्सक्रिप्शन’ ऑफर का ऐलान, जानें इस ऑफ़र के बारे में

0

New Delhi/Atulya Loktantra News: Netflix का सब्सक्रिप्शन आपके पास नहीं है तो कंपनी फ़्री सब्सक्रिप्शन दे रही है. लेकिन ये सिर्फ़ दो दिन के लिए है. 48 घंटे का इस ट्रायल को कंपनी StreamFest के तहत पेश करेगी.

ज्यादा से ज़्यादा लोगों को अपने प्लैटफ़ॉर्म पर लाने के लिए कंपनी ने इस ऑफ़र का ऐलान किया है. अगर आपके पास Netflix नहीं है तो आप फ़्री में दो दिन तक Netflix पर सीरीज़ या फ़िल्में देख सकते हैं.

AdERP School Management Software

ग़ौरतलब है कि Netflix पहले एक महीने का ट्रायल देता आय है. लेकिन हाल ही में कंपनी ने एक महीने का ट्रायल ऑफर कैंसिल कर दिया है.

ये ऑफ़र फ़िलहाल भारतीय कस्टमर्स के लिए है और इसकी शुरुआत 4 दिसंबर से होगी. इस प्रोमोशनल ऑफ़र को StreamFest कहा जाएगा. फ़िलहाल इसे ऑफ़र की टेस्टिंग की जा रही है.

StreamFest प्रोमोशनल ऑफर के साथ अच्छी बात ये है कि इसके लिए आपको क्रेडिट कार्ड या दूसरा पेमेंट डीटेल्स भी नहीं देना होगा.

इससे पहले जब 1 महीने का फ़्री ट्रायल दिया जाता था तो इसके लिए यूज़र्स को पेमेंट डीटेल्स भरना होता था और ट्रायल ख़त्म होने के बाद इससे पैसे कटते थे. हालाँकि तब भी सब्क्रिप्शन कैंसिल करने का ऑप्शन था.

Netflix COO Greg Peters ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वो इस आईडिया को लेकर उत्साहित हैं और देखना चाहते हैं कि ये काम कैसे करता है.

उन्होंने कहा है कि कंपनी चाहती है कि एक देश में सभी लोगों को एक वीकेंड के लिए Netflix फ़्री दिया जाए तो इससे ये ज़्यादा लोगों तक पहुँच सकता है.

 

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here