दिलजीत ने की कंगना रनौत की मिमिक्री? ऑडियो शेयर कर निशाना साधा

0
File Photo

New Delhi/Atulya Loktantra: कंगना रनौत ने शनिवार सुबह एक वीडियो रिलीज किया था . इस वीडियो में कंगना किसान आंदोलन को लेकर बात की और बताया कि कैसे पिछले कुछ दिनों में वह इमोशनल ट्रॉमा से होकर गुजरी हैं. वीडियो में कंगना ने कहा कि वह इमोशनल लिंचिंग से गुजरी हैं और उन्हें रेप की धमकियां तक मिली हैं. वीडियो के अंत में कंगना ने कहा कि दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा को किसान आंदोलन के लिए क्यों कुछ नहीं बोला गया.

दिलजीत का कंगना पर निशाना
कंगना के वीडियो के कुछ समय बाद दिलजीत दोसांझ ने अपने ट्विटर हैंडल से एक ऑडियो शेयर किया. इस ऑडियो में उन लड़कियों की बात कर रहे हैं जिनका दिन दिलजीत का नाम लिए बिना नहीं कटता. दिलजीत कहते हैं कि ऐसी भी लड़कियां हैं जिनका खाना मेरा नाम लिए बिना नहीं हजम हो रहा.

इसके बाद वह कंगना रनौत की जैसी आवाज की मिमिक्री करते हैं. दिलजीत ने खुद के नाम की तुलना डॉक्टर की दवा से कर दी, जिसे लड़कियां दिन में कई बार लेती हैं. वीडियो में दिलजीत पंजाबी में कहते हैं, ”ओह माय गॉड, मुझे आप सभी को एक फनी बात बतानी थी. यहां पर 2-3 लड़कियां हैं, जिनका मेरा नाम जपे ब‍िना खाना नहीं हजम होता है.

ये ऐसा ही है जैसे डॉक्टर एक सुबह और एक शाम की दवा देते हैं. उनमें से एक लड़की की आवाज काफी खराब है’. दिलजीत ऑडियो के अंत में कहते हैं कि ऐसे लोगों को भाव देने की जरूरत नहीं है. लोग कुछ भी कहते रहते हैं, बाद में बोलकर चुप हो जाएंगे. ऑडियो को शेयर करते हुए दिलजीत ने लिखा, ”एक मजाकिया बात शेयर करनी थी. मेरा नाम किसी ब्लड प्रेशर की गोली जैसा है, एक बार लग जाए तो हटता नहीं है. तेरा कोई कसूर नहीं है.”

बता दें कि कंगना और दिलजीत की ट्विटर वॉर 27 नवंबर से शुरू हुई थी. कंगना ने किसान आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग महिला पर आपत्तिजनक कॉमेंट किया था. हालांकि बाद में उन्होंने यह ट्वीट डिलीट कर दिया था. लेकिन दिलजीत ने जब इस पर कंगना की आलोचना की तो दोनों के बीच ट्विटर पर तीखी नोंकझोंक शुरू हो गई. दिलजीत ही नहीं बल्कि कई बॉलिवुड स्टार्स और पंजाबी स्टार्स ने कंगना की भाषा और उनके ट्वीट की खुले तौर पर आलोचना की थी, जिनमें मीका सिंह, हिमांशी खुराना, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर, जसबीर जस्सी शामिल थे.

अपनी सलाह दे (देश की आवाज)

Please enter your comment!
Please enter your name here